राजस्थान उच्च न्यायालय एलडीसी Vacancy 2023 आवेदन शुल्क, Rajasthan High Court LDC Vacancy 2023, Rajasthan High Court LDC Vacancy 2023 Educational Qualifications, Rajasthan High Court LDC Vacancy 2023 Age Limit, How to Apply for Rajasthan High Court LDC Vacancy 2023, Rajasthan High Court LDC Vacancy 2023 Important Links, Rajasthan High Court LDC Vacancy 2023/राजस्थान हाई कोर्ट एलडीसी भर्ती 2023 जोधपुर

कुछ ही समय पहले राजस्थान हाई कोर्ट ने LDC के पदो पर भर्ती जारी की है। अभी केवल इस LDC के पदो पर नोटिफिकेशन जारी हुआ है। अगर आप भी Rajasthan High Court LDC Vacancy के बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करना चाहते है तो आपको इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ना चाहिए। तो चलिए शुरू करते है।

Rajasthan High Court LDC Vacancy 2023

कोर्ट राजस्थान हाई कोर्ट
पद LDC
पदो की संख्या अभी ज्ञात नही
आवेदन की प्रकिया ऑनलाइन
वर्ष 2023
ऑफिशियल वेबसाइट hcraj.nic.in

आज इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको Rajasthan HC LDC Vacancy 2023 के एप्लीकेशन फीस, एजुकेशनल क्वालिफिकेशन, एज लिमिट और आवेदन की प्रकिया के बारे में विस्तार से जानकारी देने का प्रयास करेंगे।

राजस्थान उच्च न्यायालय एलडीसी Vacancy 2023 आवेदन शुल्क

अगर आप इस Rajasthan High Court के LDC के पर पर आवेदन करना चाहते है तो आपको कुछ पैसे एप्लीकेशन फीस के तौर पर भी जमा करना होगा, जानने के लिए नीचे दिए गए टेबल को देखे।

वर्ग एप्लीकेशन फीस
जनरल 500
ओबीसी 500
एससी 350
एसटी 350

 

Rajasthan High Court LDC Vacancy 2023 Educational Qualifications

अगर आपको राजस्थान हाई कोर्ट में LDC के पद पर आवेदन करना है तो आपको कम से कम दसवी कक्षा पास होना अनिवार्य है। अगर आप दसवी कक्षा पास नही है तो आप इस राजस्थान के LDC पद पर आवेदन नही कर सकते है। साथ ही साथ आपके पास कंप्यूटर सीखने का सर्टिफिकेट भी होना अनिवार्य है।

Rajasthan High Court LDC Vacancy 2023 Age Limit

अगर आप भी राजस्थान हाई कोर्ट के LDC Vacancy के बारे में जानना चाहते है तो हम आपको बता दे आपकी आयु 18 से 40 वर्ष के बीच में होनी चाहिए। अगर आप एससी एसटी वर्ग से संबंध रखते है तो आप 18 से 45 वर्ष के बीच में भी आवेदन कर सकते है।

How to Apply for Rajasthan High Court LDC Vacancy 2023

अगर आप जानना चाहते है कि आप किस तरह से  High Court LDC Vacancy 2023 के आवेदन कर सकते है, तो आपको नीचे दिए गए प्रक्रिया को फॉलो करना होगा,

  • आपको सबसे पहले राजस्थान हाई कोर्ट के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा।
  • ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के बाद आपको इस राजस्थान हाई कोर्ट के भर्ती के लिंक पर क्लिक करना होगा
  • लिंक पर क्लिक करने के बाद आपको आवेदन पत्र भरना होगा।
  • आवेदन पत्र को ठीक ढंग से भरने के बाद आपको जरूरी दस्तावेज को स्कैन करके अपलोड करना होगा।
  • जरूरी दस्तावेज को स्कैन करके अपलोड करने के बाद आपको एप्लीकेशन फीस जमा करनी होगी।
  • इस तरह से आप Rajasthan HC LDC Vacancy 2023 के तहत आवेदन कर पाने में सफल हो जायेंगे।

Rajasthan High Court LDC Vacancy 2023 Important Links

Official Notification click Here
How to Apply Online
Join Telegram Join Now

 

Admin

To know about any University Results, any competition exams visit our website – https://dbtbihar.com  give us your comments on Admit Card and University Results, our team All Govt Update will help you if you comment us about Result and Admit Card.

Thankyou

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *