India Post GDS 3rd Merit List 2023 इंडियन पोस्ट से जारी किए GDS पद के लिए अपनी तीसरी मेरिट लिस्ट, देखे यहां से, कब जारी हुए है Indian Post GDS का 3rd Merit List, कैसे देखे इंडियन पोस्ट का तीसरी मेरिट लिस्ट, Important Links

इंडियन पोस्ट ने GDS के पद के भर्ती के लिए 40889 पदो पर भर्ती जारी की है। इंडियन पोस्ट ने अभी तक इन पदो के लिए 2 मेरिट लिस्ट जारी कर दी है। अगर आप भी इंडियन पोस्ट में GDS के पद के लिए नियुक्ति प्राप्त करना चाहते है तो आपके लिए इंडियन पोस्ट ने अपनी 3rd Merit List को भी जारी कर दिया है।

कब जारी हुए है Indian Post GDS का 3rd Merit List

आपकी जानकारी के लिए बता से कि Indian Post ने GDS के पद के लिए अपनी भर्ती के तहत 2nd Merit List 11 April 2023 को ही जारी की थी। Indian Post ने GDS के पद के लिए अपना 3rd मेरिट लिस्ट 13 मई 2023 को जारी कर दिया है। अगर आप भी अपना Indian Post GDS के पद के लिए अपना 3rd Merit List देखना चाहते है तो आपको हमारे नीचे दिए गए सेक्शन को देखना चाहिए।

कैसे देखे इंडियन पोस्ट का तीसरी मेरिट लिस्ट

आप अपना Indian Post के द्वारा हाल ही में रिलीज किया हुआ 3rd मेरिट लिस्ट Indian Post के ऑफिशियल वेबसाइट https://www.indiapost.gov.in/ पर जाकर देख सकते है। जिसके बाद आपको 3rd Merit List से जुड़ी हुई लिंक दिखाई देगी। जिसके बाद आपको अपना नाम, रजिस्ट्रेशन नंबर, अपने राज्य को चुनना होगा जैसी अन्य जानकारी को दर्ज करना होगा। इस तरह से आप अपना Indian Post से संबंधित 3rd Merit List देख पाएंगे।

Important Links

Delhi GDS Result 3rd Merit List Click Here
Rajasthan GDS Result 3rd Merit List Click Here
Madhya Pradesh GDS Result 3rd Merit List Click Here
Bihar GDS Result 3rd Merit List Click Here
Uttar Pradesh GDS Result 3rd Merit List Click Here

 

Admin:-

To know about any University Results, any competition exams visit our website – https://dbtbihar.com give us your comments on Admit Card and University Results, our team All Govt Update will help you if you comment us about Result and Admit Card.

Thankyou

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *