Police Physical Admit Card 2023. Rajasthan Police Constable PST/PET Admit Card 2023, How to download the Rajasthan Police Constable Admit Card 2023 for PST/PET?

आवश्यक सूचना: राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 के लिए फिजिकल की नई तारीख PET/PST परीक्षा (शारीरिक दक्षता ) परीक्षा 27 दिसंबर से 30 दिसंबर 2023 तक आयोजित होंगे।

Rajasthan Police Physical Admit Card 2023

हेलो दोस्तों जैसे की आप सभी जानते हो की हाल ही में राजस्थान पुलिस फिजिकल टेस्ट की लिए एग्जाम का आयोजन किया गया है। इस भर्ती के लिए उमीदवार काफी ज्यादा समय से तैयारी कर रहे थे। जैसे ही आवेदन सुरु हुए बहुत ज्यादा संख्या में उमीदवारो ने इस भर्ती के लिए आवेदन किया है। इस भर्ती को 3578 पदों के लिए करवाया जा रहा है। अब आवेदन करने के बाद सभी उमीदवार एडमिट कार्ड का इंतज़ार कर रहे है। उन सभी को हम बताना चाहते है की अभी एडमिट कार्ड एग्जाम से कुछ दिन पहले ऑफिसियल वेबसाइट पर जारी किये जाएंगे। जिसका लिंक हमने इस पोस्ट में निचे दे दिया है।

Rajasthan Police Physical Admit Card 2023

आधिकारिक वेबसाइट https://police.rajasthan.gov.in/ पर जारी करने के लिए पूरी तरह तैयार है, प्रत्येक व्यक्ति अपनी जानकारी देकर इसे डाउनलोड कर सकेगा। या उसकी एसएसओ आईडी और पासवर्ड, जैसे ही पीएसटी/पीईटी के लिए हॉल टिकट सार्वजनिक किया जाएगा, उसकी डिजिटल कॉपी प्राप्त करने के लिए सीधा लिंक नीचे सक्रिय हो जाएगा। जिन उम्मीदवारों ने कांस्टेबल पद के लिए ऑनलाइन आवेदन किया है, उन्हें यह जानना होगा कि शारीरिक दक्षता और मानक परीक्षण के लिए प्रवेश पत्र अक्टूबर 2023 से डाउनलोड करने और प्रिंट करने के लिए https://police.rajasthan.gov.in/ पर उपलब्ध होगा।

Rajasthan Police Physical Admit Card 2023 Overview

OrganizationRajasthan Police Department
Post NamePolice Constable
No. Of Vacancies3578
Article NameRajasthan Police Physical Admit Card 2023
Admit Card Release DateSoon
Police Exam Date27 दिसम्बर 2023 से 30 दिसम्बर 2023
Mode of ExamOffline PET/PST Exam
CategoryRajasthan Police Physical Admit Card 2023 Download
Official WebsiteClick Here

Rajasthan Police Constable PST/PET Admit Card 2023

राजस्थान पुलिस विभाग ने राजस्थान पुलिस कांस्टेबल एडमिट कार्ड 2023 ऑनलाइन जारी किया। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको राजस्थान पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। डाउनलोडिंग प्रक्रिया राजस्थान सरकार द्वारा जारी डाउनलोड लिंक के सक्रिय होने के बाद ही की जा सकती है। राजस्थान पुलिस एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर सक्रिय हो जाएगा। जो उम्मीदवार राजस्थान के पुलिस विभाग में कांस्टेबल के रूप में नियुक्त होना चाहते हैं, उन्होंने 3 अगस्त 2023 को अधिसूचना जारी होने के बाद 7 से 27 अगस्त 2023 तक अपना पंजीकरण कराया था। चयन प्रक्रिया में कई चरण होते हैं जो पीईटी / पीएसटी हैं

How to download the Rajasthan Police Constable Admit Card 2023 for PST/PET?

  • राजस्थान पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट https://police.rajasthan.gov.in/ पर जाएं।
  • अपने बाईं ओर, “भर्ती और परिणाम” अनुभाग देखें और उस पर क्लिक करें।
  • “भर्ती और परिणाम” अनुभाग के भीतर, “भर्तियां” देखें और उस पर क्लिक करें
  • आपको “26 से 31 अक्टूबर 2023 तक आयोजित होने वाले पीएसटी/पीईटी के लिए प्रवेश पत्र” के लिए एक विशिष्ट विकल्प मिलेगा, इस विकल्प पर क्लिक करें।
  • अगले पेज पर आपको अपना एसएसओ आईडी और पासवर्ड दर्ज करना होगा। इन क्रेडेंशियल्स को सही ढंग से इनपुट करना सुनिश्चित करें।
  • अपना एसएसओ आईडी और पासवर्ड दर्ज करने के बाद, कुछ देर रुककर दोबारा जांच लें कि आपके द्वारा प्रदान की गई जानकारी सटीक है, और फिर “सबमिट” बटन पर क्लिक करें।

Details

  • उम्मीदवार का नाम
  • उम्मीदवार का फोटो
  • शारीरिक दक्षता और मानक परीक्षण (पीएसटी/पीईटी) के लिए परीक्षा तिथि और समय
  • परीक्षा स्थल
  • हाजिरी का समय
  • अभ्यर्थियों के लिए निर्देश
  • रोल नंबर या रजिस्ट्रेशन नंबर
  • उम्मीदवार का हस्ताक्षर
  • परीक्षा केंद्र कोड

Important Link

Official Website police.rajasthan.gov.in
Rajasthan Police Physical Admit Card 2023Download Here

By Admin :- हेलो दोस्तों कैसे हो आप सब आप सभी को हमारी इस पोस्ट को पढ़ कर मज़ा आया है। और आप को लगता है की इस पोस्ट ने आप की सहायता जायेगा की है तो आप हमारी इस वेबसाइट की और पोस्ट देखने के लिए आप हमारी इस वेबसाइट  allgovtupdate.com पर विजिट कर सकते हैं। साथ ही इस पोस्ट से जुडी कोई समस्या या कोई सवाल आप comment box में  लिख सकते हैं

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *