Bhupendra Narayan Mandal University Part 1 Merit List 2024, BNMU BA BSc BCom Part 1 Admission 2024 Overview, bnmu.ac.in BA BSc BCom Part 1 Merit List 2023, Bhupendra Narayan Mandal University UG Merit List Date 2024

BNMU Part 1 Merit List 2024

भूपेन्द्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय एग्जाम को आयोजित किया था इस एग्जाम में काफी ज्यादा संख्या में स्टूडेंट ने भाग लिया था। इस एग्जाम को जुलाई से अगस्त 2024 के बिच ऑनलाइन करवाया गया था। इस एग्जाम को देने वाले सभी स्टूडेंट अब मेरिट लिस्ट का इंतज़ार कर रहे है। उन्हें सूचित किया जाता है कि मेरिट सूची सीजन 2024 के पहले सेमेस्टर के लिए उपलब्ध होगी। क्योंकि उपलब्ध सीटों की तुलना में बहुत अधिक आवेदक हैं, आधिकारिक तौर पर जारी होने के बाद नीचे एक सीधा लिंक सक्रिय हो जाएगा। हालाँकि, भूपेन्द्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है कि विभिन्न स्नातक कार्यक्रमों के लिए मेरिट सूची कब सार्वजनिक की जाएगी, हमें अपने विश्वसनीय स्रोतों से पता चला है कि प्रक्रिया लगभग समाप्त हो गई है, और सभी स्नातक कार्यक्रमों के लिए, आधिकारिक योग्यता सूची जारी की जा सकती है।

BNMU Part 1 Merit List 2024

BNMU BA BSc BCom Part 1 Admission 2024 Overview

Name of UniversityBhupendra Narayan Mandal University (BNMU)
Course OfferedUndergraduate Course
Name of CourseBA BSc BCom
Session2024
StreamArts, Science, and Commerce
BNMU Part 1 Registration Dates 2023 July to August 2024
CategoryMerit List
BNMU Part 1 Merit List 2023 DateEnd of August 2024(Expected)
StatusAvailable Soon
Official Websitebnmu.ac.in
admissions.bnmuumis.in

bnmu.ac.in BA BSc BCom Part 1 Merit List 2024

विश्वविद्यालय जल्द ही अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर बीएनएमयू डिग्री पार्ट 1 मेरिट सूची 2024 उपलब्ध कराएगा और यदि आपने बीए बीएससी बीकॉम प्रवेश के लिए आवेदन किया है तो मेरिट सूची ऑनलाइन डाउनलोड करने के लिए पात्र हो सकते हैं। विश्वविद्यालय का आधिकारिक पोर्टल जल्द ही आपको बीएनएमयू भाग 1 मेरिट सूची पीडीएफ 2024 डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करेगा। इसलिए अब आपको इंतजार करना होगा और नवीनतम अपडेट के लिए विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर जाना होगा। बीएनएमयू मेरिट लिस्ट 2024 यूजी पार्ट 1 डाउनलोड के लिए बड़ी संख्या में छात्रों की उम्मीद है। विश्वविद्यालय को मेरिट सूची पीडीएफ फॉर्म में उपलब्ध कराई जाएगी जिसमें चयनित छात्रों के नाम का उल्लेख होगा। आप सूची में अपना नाम सत्यापित कर सकते हैं और फिर आवंटित कॉलेज में प्रवेश लेने की तैयारी कर सकते हैं। मेरिट सूची उन सभी उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण है जो लागू पाठ्यक्रम में प्रवेश पाना चाहते हैं।

How To Download BNMU UG 1st Merit List 2024

  • बीएनएमयू की आधिकारिक वेबसाइट http://bnmu.ac.in/ पर जाएं या बीएनएमयू यूएमआईएस पोर्टल https://admissions.bnmuumis.in/ के इस सीधे लिंक का उपयोग करें।
  • होम पेज से व्यू मेरिट लिस्ट विकल्प पर क्लिक करें।
  • वर्ष, नाम, शैक्षणिक आदि जैसे वैध विवरण दर्ज करें।
  • विवरण दोबारा जांचें और उन्हें बीएनएमयू वेबसाइट पर सबमिट करें।

BNMU UG Merit List Date 2024

BNMU UG 1st Meri List 
1st Merit List Date August 2024
Admission Start Date August 2024
Admission Last Date For 1st Merit August 2024
BNMU UG 2nd Merit List 
2nd  Merit List Date August 2024
Admission Last Date For 2nd Merit September 2024
BNMU UG 3rd Merit List 
3rd Merit List Date September 2024
Admission Last Date For 3rd Merit September 2024

Important link

BNMU Part 1 Merit List LinkClick Here
Official WebsiteClick Here
HomepageClick Here

By Admin :- हेलो दोस्तों कैसे हो आप सब आप सभी को हमारी इस पोस्ट को पढ़ कर मज़ा आया है। और आप को लगता है की इस पोस्ट ने आप की सहायता जायेगा की है तो आप हमारी इस वेबसाइट की और पोस्ट देखने के लिए आप हमारी इस वेबसाइट  allgovtupdate.com पर विजिट कर सकते हैं। साथ ही इस पोस्ट से जुडी कोई समस्या या कोई सवाल आप comment box में  लिख सकते हैं

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *