TS MHSRB Staff Nurse Result 2024, Telangana MHSRB Staff Nurse Exam 2024 Overview, mhsrb.telangana.gov.in Results 2024 PDF Download Link, Steps to check the TS MHSRB Staff Nurse Results 2024?

TS MHSRB Staff Nurse Result 2024

चिकित्सा स्वास्थ्य सेवा भर्ती बोर्ड ने तेलंगाना राज्य में स्टाफ नर्स भर्ती का आयोजन किया है। जिसमे काफी ज्यादा संख्या में उमीदवारो ने भाग लिया है। इस एग्जाम को लिखित में करवाया गया है। इस एग्जाम में भाग लेके वाले उमीदवारो की काफी ज्यादा संख्या है। इस एग्जाम को 02 अगस्त 2023 को आयोजित परीक्षा में बड़ी संख्या में उम्मीदवार उपस्थित हुए और अब वे बोर्ड द्वारा अपने आधिकारिक वेबपेज mhsrb.telangana.gov.in पर जारी किए जाने वाले टीएस एमएचएसआरबी परिणाम की तलाश कर रहे हैं। बोर्ड ने स्टाफ नर्स के पद के लिए 5204 रिक्तियों के लिए 2024 में आधिकारिक अधिसूचना जारी की।

TS MHSRB Staff Nurse Result 2024

ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 15 फरवरी 2023 को पूरी हो गई थी। उसके बाद अधिकारियों ने 27 जुलाई 2023 को लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी किए और 02 अगस्त 2023 को राज्य भर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा आयोजित की। बोर्ड अगले आने वाले दिनों में एमएचएसआरबी स्टाफ नर्स परिणाम जारी करने जा रहा है। आधिकारिक अधिसूचना में उल्लिखित विवरण के अनुसार, उम्मीदवारों का चयन पूरी तरह से लिखित परीक्षा में उनके प्रदर्शन और अंकों के आधार पर होगा। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे टीएस एमएचएसआरबी परिणामों के संबंध में अधिक अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट पर आते रहें।

Telangana MHSRB Staff Nurse Exam 2024 Overview

AuthorityMedical Health Service Recruitment Board (MHSRB), Telangana
VacancyStaff Nurse
Total Post5204
Exam TypeRecruitment Exam
TS MHSRB Staff Nurse Exam Date 20232nd August 2023
CategoryResult
MHSRB Telangana Staff Nurse Result 2023 Date2024
StatusAvailable Soon
Official Websitemhsrb.telangana.gov.in

mhsrb.telangana.gov.in Results 2024 PDF Download Link

बोर्ड पहले चरण के लिए स्टाफ नर्स की चयन सूची अपनी आधिकारिक वेबसाइट https://mhsrb.telangana.gov.in पर प्रकाशित करेगा। लिंक सक्रिय होने के बाद उम्मीदवारों को परिणाम डाउनलोड करना होगा। डाउनलोड करने के बाद आप लोगों को सूची में एप्लिकेशन नंबर या नाम खोजना होगा। चयनित उम्मीदवारों को दस्तावेज़ सत्यापन प्रक्रिया और दूसरे चरण के लिए केंद्रों पर रिपोर्ट करना होगा। जो उम्मीदवार स्टाफ नर्स के पद के लिए भर्ती परीक्षा में उपस्थित हुए थे, उन्हें यह जानना होगा कि केवल उन्हीं को मेरिट सूची में शॉर्टलिस्ट किया जाएगा, जिनका लिखित परीक्षा में स्कोर कम से कम कट ऑफ अंक के बराबर होगा। स्टाफ नर्स के 5204 पदों के लिए भर्ती परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवारों को यह जानना होगा कि परिणाम आधिकारिक तौर पर केवल एक राजपत्र के रूप में घोषित किया जाएगा, जिसे डाउनलोड करके प्रत्येक व्यक्ति यह जांच सकेगा कि उसने परीक्षा उत्तीर्ण की है या नहीं।

Steps to check the TS MHSRB Staff Nurse Results 2024?

  • आधिकारिक वेबपेज mhsrb.telangana.gov.in पर जाएं
  • होम पेज पर दिए गए नोटिफिकेशन सेक्शन को खोलें।
  • स्टाफ नर्स परिणाम 2024 की जांच करने के लिए लिंक का चयन करें।
  • अपना नाम और रोल नंबर के बारे में आवश्यक विवरण दर्ज करें।
  • परिणाम आपकी स्क्रीन पर होगा, अब परीक्षा के लिए अपनी योग्यता स्थिति जांचें।
  • इसके अलावा, विभिन्न श्रेणियों के लिए कट-ऑफ अंक भी देखें।
  • आगे उपयोग के लिए रिजल्ट की पीडीएफ को सेव करें।

Expected Cut off Marks

CategoryStaff Nurse Expected Cut off Marks
General/ UR58%
OBC55%
ST45%
SC48%

Official Website

Official WebsiteClick Here
HomepageClick Here

By Admin :- हेलो दोस्तों कैसे हो आप सब आप सभी को हमारी इस पोस्ट को पढ़ कर मज़ा आया है। और आप को लगता है की इस पोस्ट ने आप की सहायता जायेगा की है तो आप हमारी इस वेबसाइट की और पोस्ट देखने के लिए आप हमारी इस वेबसाइट  allgovtupdate.com पर विजिट कर सकते हैं। साथ ही इस पोस्ट से जुडी कोई समस्या या कोई सवाल आप comment box में  लिख सकते हैं

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *