Delhi Development Authority JSA Result 2024, DDA JSA Result Date 2024, Delhi Development Authority JSA Merit List 2024, dda.gov.in DDA JSA Result 2023, How to check the DDA JSA Prelims Result 2024?

DDA JSA Result 2024

दिल्ली विकास प्राधिकरण ने हालही में इस भर्ती का आयोजन किया है। इस भर्ती के लिए काफी ज्यादा संख्या में उमीदवारो ने हिस्सा लिया है। जूनियर सचिवालय सहायक के लिए 194 पदों पर भर्ती करवाई जा रही है। इस भर्ती की एग्जाम को जुलाई, 2024 सफलता पूर्वक करवा ली गयी है। परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवारों को यह जानना होगा कि परिणाम आधिकारिक तौर पर दूसरे या तीसरे सप्ताह तक जारी होने की संभावना है। अक्टूबर 2024 की मेरिट सूची https://dda.gov.in/ पर होगी, जिसमें उन उम्मीदवारों के रोल नंबर होंगे जो मेन्स में भाग लेने के लिए पात्र होंगे। जूनियर सचिवालय के पद के लिए कुल 194 रिक्तियां हैं। दिल्ली विकास प्राधिकरण के तहत सहायक, जिसके लिए ऑनलाइन प्रारंभिक परीक्षा आयोजित की गई थी।

DDA JSA Result 2024

जिन लोगों ने प्रारंभिक परीक्षा में भाग लिया था, उन्हें यह जानना होगा कि केवल उन्हें ही चयन प्रक्रिया के दूसरे चरण में भाग लेने के लिए बुलाया जाएगा। , जिन्होंने ऑनलाइन प्रारंभिक परीक्षा में कम से कम निर्दिष्ट कट ऑफ अंक प्राप्त किए होंगे।

DDA JSA Result 2024 Overview

Post NameJunior Secretarial Assistant
OrganizationDelhi Development Authority (DDA)
Vacancies194
Exam Date September 2024
Result DateOctober 2024
Result StatusTo be released
Result LinkAvailable Soon
Official Websitedda.gov.in

DDA JSA Result Date 2024

जैसा कि आप जानते हैं, डीडीए नई दिल्ली द्वारा जूनियर सचिवीय सहायक भर्ती के लिए लिखित परीक्षा सितंबर, 2024 को शुरू हुई थी। उम्मीदवार अब निश्चित रूप से परिणाम घोषित होने की अपेक्षित तारीख जानना चाहते हैं। संभवतः, डीडीए जेएसए परिणाम 2024 अक्टूबर महीने में घोषित किया जा सकता है। डीडीए दिल्ली अगले चरण के लिए चयनित उम्मीदवारों के जूनियर सचिवीय सहायक परिणाम 2024 को पीडीएफ में www.dda.gov.in पर ऑनलाइन प्रकाशित करेगा। उम्मीदवार पीडीएफ में अपना रोल नंबर खोजकर परिणाम देख सकते हैं। परिणाम जारी होने के साथ, डीडीए जेएसए मेरिट सूची 2023 का सीधा लिंक इस पेज पर भी उपलब्ध कराया जाएगा। जिससे आप अपना रिजल्ट आसानी से देख सकते हैं।

DDA JSA Merit List 2024

दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) ने जेएसए, पटवारी, एएओ, एएसओ और अन्य पदों के लिए परीक्षा पूरी कर ली है। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा पूरी कर ली है, उन्हें भर्ती के अगले दौर के लिए अपने अंक और चयन स्थिति जानने के लिए अपने डीडीए जूनियर सचिवालय सहायक परिणाम 2024 की जांच करनी चाहिए। अधिकारी डीडीए पटवारी परिणाम 2024 लिंक के माध्यम से परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवारों की स्थिति की रिपोर्ट करेंगे। फिर उस लिंक की मदद से आवेदक अपना रिजल्ट तुरंत डाउनलोड कर सकते हैं। डीडीए स्टेनोग्राफर परिणाम 2024 के माध्यम से उम्मीदवार द्वारा प्राप्त अंकों के आधार पर, डीडीए डीडीए सहायक अनुभाग अधिकारी मेरिट सूची 2024 तैयार करेगा।

How to check the DDA JSA Prelims Result 2024?

  • दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) की आधिकारिक वेबसाइट https://dda.gov.in/ पर जाएं।
  • वेबसाइट के मुख्य मेनू पर “कैरियर” अनुभाग पर जाएँ।
  • “कैरियर” अनुभाग के भीतर “जूनियर सचिवालय सहायक (जेएसए) 2023 की भर्ती” विकल्प देखें और उस पर क्लिक करें।
  • आपको “मेन्स में भाग लेने के लिए पात्र उम्मीदवारों की सूची” शीर्षक वाला एक अनुभाग मिलना चाहिए, पीडीएफ फाइल डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।
  • अपना रोल नंबर खोजने के लिए पीडीएफ में स्क्रॉल करें या सर्च फ़ंक्शन (आमतौर पर Ctrl+F या Command+F) का उपयोग करें और जांचें कि आपको मेन्स के लिए बुलाए जाने के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है।

Important Links

Important Links
Delhi Development Authority (DDA)
DDA Junior Secretariat Assistant Result 2024Click Here (Available Soon)

By Admin :- हेलो दोस्तों कैसे हो आप सब आप सभी को हमारी इस पोस्ट को पढ़ कर मज़ा आया है। और आप को लगता है की इस पोस्ट ने आप की सहायता जायेगा की है तो आप हमारी इस वेबसाइट की और पोस्ट देखने के लिए आप हमारी इस वेबसाइट  allgovtupdate.com पर विजिट कर सकते हैं। साथ ही इस पोस्ट से जुडी कोई समस्या या कोई सवाल आप comment box में  लिख सकते हैं

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *