Aaj Ka Fantacy Team आज के टीम में इस खिलाडी मचाएगा धूम देखे क्या ईडेन पिच रिपोर्ट कौन यहाँ चलता है बालर या बैटर

Aaj Ka Fantacy Team: इंडियन प्रीमियर लीग के सोलहवें सीजन का 53वां मुकाबला आज कोलकाता के इडेन गार्डन्स मैदान पर मेजबान कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा। मेजबान केकेआर अबतक खेले 10 मैच में 4 जीत और 6 हार के साथ आठवें पायदान पर है।

PBKS की Team 10 मैच में 5 जीत और 5 हार के साथ सातवें नंबर पर काबिज है। दोनों Teamों के लिए आखिरी के मैच प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए करो या मरो के हो गए हैं।

ऐसे में दोनों के बीच सोमवार को इडेन गार्डन्स में धमाकेदार भिड़ंत होने वाली है। आईए जानते हैं इस मैच के पहले कोलकाता के मौसम और कैसी इडेन गार्डन्स की पिच का हाल?

Aaj Ka Fantacy Team

आज कैसा रहेगा कोलकाता का मौसम? Aaj Ka Fantacy Team

सोमवार का दिन कोलकाता में बेहद गर्म रहेगा। दिन में अधिकतम तापमान 39 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। शाम होते होते तापमान में गिरावट आएगी। शाम सात बजे जब टॉस होगा उस वक्त तापमान तकरीबन 34 डिग्री रहेगा। उसके बाद वक्त के साथ तापमान में गिरावट आएगी लेकिन वो भी 30 डिग्री तक ही मैच खत्म होने तक जाएगा। मैच के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है। मौसम पूरी तरह साफ रहेगा।

इडेन गार्डन्स का मैदान

अबतक सीजन में खेले गए चार मैचों में पहली पारी का औसत 222 रन रहा है। सोमवार को गर्मी रहेगी ऐसे में ओस की संभावना कम हो जाती है। दोनों Teamों के बल्लेबाज शानदार फॉर्म में हैं और जमकर रन बना रहे हैं। पंजाब किंग्स ने तो लगातार चार मैच में 200 से ज्यादा रन स्कोर करने का कारनामा कर दिखाया है। ऐसे में चौकों छक्कों की बारिश के बीच दर्शकों को एक और रोमांचक हाई स्कोरिंग में इडेन गार्डन्स में देखने को मिलने वाला है।

Aaj Ka Fantacy Team

x

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *