Baby Movie Review- Contemporary Romantic Drama

Baby Movie Review: बेबी एक मनोहारी और रोमांचक फिल्म है जिसके द्वारा बच्चे की जीवन की एक कहानी को प्रकट किया जाता है। इस फिल्म में बच्चे के जन्म से लेकर उसके बचपन की कठिनाइयों को दिखाया गया है।

फिल्म के निर्माता और निर्देशक ने एक शानदार कहानी लिखी है जो हमारे मन को मोह लेती है। कहानी बेहद संतुलित और रोचक है, जिसमें बच्चे की निर्भीकता और साहस को बढ़ावा दिया गया है।

इस फिल्म में अभिनय काम भी बेहद प्रशंसानीय है। अभिनेता ने अपनी भूमिका में अद्वितीय तालियों का प्रदर्शन किया है और उसने बच्चे की भूमिका को विशेष ध्यान दिया है।

इस फिल्म की छवि ग्राफिक्स और कैमरा का काम भी शानदार है। सीन के प्रदर्शन में चमक और मनोहारीता होती है जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध करती है।

मुझे लगता है कि यह फिल्म बच्चों के साथ-साथ बड़ों के दिलों को भी छूने का काम करेगी। इस फिल्म में संदेश और उद्देश्य को बखूबी दिया गया है और वह बच्चों के मन को प्रभावित करेगा।

संपुर्णता के साथ, बेबी एक शानदार फिल्म है जो आपको मनोरंजन और सोच के लिए प्रेरित करेगी। मैं इसे हर व्यक्ति को देखने की सलाह दूंगा।

Baby Movie Review

Baby Movie Review

Baby Movie Review

वैष्णवी (वैष्णवी चैतन्य) और आनंद (आनंद देवराकोंडा), जो एक झोपड़ी से हैं, हाई स्कूल के प्यारे-मोहब्बत भरे कपल हैं। आनंद कॉलेज में प्रवेश नहीं कर पाता है और ऑटो चलाने लगता है, जबकि वैष्णवी कॉलेज में शामिल होती है। वैष्णवी में एक बड़ा बदलाव होता है, और इसी समय वह विराज (विराज अश्विन) के पास आए जाती है।

धीरे-धीरे वैष्णवी और आनंद के बीच समस्याएं उत्पन्न होनी शुरू होती हैं। एक अप्रत्याशित घटना होती है, जिससे विराज, आनंद और वैष्णवी के जीवन पूरी तरह से बदल जाते हैं। अगला क्या हुआ? इस घटना ने तीनों को कैसे प्रभावित किया? यह कहानी का महत्त्वपूर्ण हिस्सा बनता है।

मुख्य भूमिका निभा रहे हैं:

  • आनंद देवराकोंडा, वैष्णवी चैतन्य, विराज अश्विन, नागा बाबू, लिरिशा, कुसुमा, सत्विक आनंद, बाबलू, सीथा, मौनिका, कीर्थना और अन्य।
  • निर्देशक: साई राजेश
  • निर्माता: एसकेएन
  • संगीत निर्देशक: विजय बुलगानिन।

Positive Points

बेबी मॉडर्न-डे रिलेशनशिप पर आधारित है, और निर्देशक साई राजेश ने तीनों विभिन्न तरीकों में अपने खूबसूरत लिखे गए पात्रों के माध्यम से चुने हुए विषय पर प्रकाश डाला है। फिल्म के अंत तक, प्रभावी लेखन के कारण, तीनों प्रमुख पात्रों को पसंद किया जाएगा। विराज और आनंद की पहली मुलाकात के सीन में एक बड़ा हाइलाइट है।

फिल्म का दूसरा हाफ्टम काफी अच्छा है, जिसमें नाटक, भावनाओं और तनावपूर्ण पलों का सही मिश्रण है। बेबी अद्भुत बातचीतों के कारण और लक्षित दर्शकों के साथ एक संबंध स्थापित करने वाले मार्मिक संवादों के कारण और भी मोहक बन गई है। कई मोमबत्ती जलाने वाले पल हैं, और युवा खुद को कई सीनों से संबंधित कर सकते हैं। कुछ सीन युवाओं को प्रभावित करने के लिए जानबूझकर रखे गए हैं, और वे अच्छी तरह से सफल रहते हैं।

आनंद देवराकोंडा ने अपनी शानदार प्रदर्शन से वाहवाही छोड़ दी है। हम बेबी के माध्यम से आनंद के अभिनेता में देखते हैं, और निर्देशक द्वारा उनकी पूरी क्षमता को पूरा किया गया है। यह थोड़ा चुनौतीपूर्ण भूमिका है, विशेष रूप से एक उभरते कलाकार के लिए, लेकिन आनंद ने अपने ईमानदार प्रदर्शन के साथ इसे जीत लिया है।

Official WebsiteYouTube Se Kamai TrickClick Here
Join Our Telegram Groupbaby movie reviewClick Here

निष्कर्ष- Baby Movie Review

बेबी मॉडर्न-डे रिलेशनशिप्स पर एक अच्छी तरीके से प्रकाश डालती है और क्लाइमेक्स अप्रत्याशित है। आनंद देवराकोंडा, वैष्णवी चैतन्य और विराज अश्विन की प्रस्तुति बस सुंदर है। दूसरा हाफ्टम दिल को छू लेता है, लेकिन पहला हाफ्टम धीमा चलता है, जो और भी बेहतर हो सकता था। इसके अलावा, निर्माताओं को लंबी चलने वाली समयावधि का ध्यान रखना चाहिए था। हालांकि, बेबी इस हफ्ते देखने लायक है। इसे जरूर देखें।

x

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *