Bihar Teacher Result Check बिहार शिक्षक भर्ती परीक्षा रिजल्ट ऐसे चेक करे

Bihar Teacher Result Check: बिहार लोक सेवा आयोग के द्वारा शिक्षक भर्ती हेतु जितने भी कैंडिडेट परीक्षा दिए हैं। उन सभी कैंडिडेटओं के लिए मैं बता दूं। अब जल्द ही बिहार शिक्षक भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा इससे पहले बिहार लोक सेवा आयोग के चेयरमैन के द्वारा यह कहा गया था कि केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा रिजल्ट नहीं आने के कारण हम इस परीक्षा का रिजल्ट जारी नहीं करेंगे क्योंकि बिहार शिक्षक भर्ती परीक्षा में बहुत ऐसे कैंडिडेट हैं जो सीटीईटी एग्जाम में उपस्थित हुए हैं अगर बिहार शिक्षक भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया जाता है।

तो डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन में अपीयरिंग CTET अभ्यार्थियों को समस्याएं उत्पन्न हो सकती है केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा का रिजल्ट आज 25 सितंबर 2023 को जारी कर दिया गया। इस हिसाब से बिहार लोक सेवा आयोग के तरफ से अब कोई रुकावट रिजल्ट को लेकर नहीं है। अब इस परीक्षा का रिजल्ट आयोग के तरफ से जल्द से जल्द जारी कर दिया जाएगा। बिहार लोक सेवा आयोग शिक्षक भर्ती 2023 रिजल्ट देखने के लिए BPSC की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर रिजल्ट डाउनलोड करके अपना रोल नंबर सर्च कर सकते हैं। बिहार लोक सेवा शिक्षक भर्ती अन्य अपडेट के लिए ऑफिशल वेबसाइट करें समय-समय पर विजिट करें।

Bihar Teacher Result Check

बिहार शिक्षक भर्ती परीक्षा 2023

बिहार शिक्षक भर्ती परीक्षा रिजल्ट BPSC की ऑफिशल वेबसाइट पर जारी किया जाएगा रिजल्ट देखने की प्रक्रिया यह है।

यह परीक्षा 23 से 26 अगस्त के बीच 38 जिलों के 876 केंद्रों पर आयोजित की गयी बिहार शिक्षक भर्ती परीक्षा रिजल्ट चेक करने के लिए बीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट को अवश्य विजिट करें ऑफिशियल वेबसाइट के होम पेज पर रिजल्ट सेक्शन पर क्लिक करें रिजल्ट देखने हेतु रोल नंबर एवं जन्म तिथि दर्ज करके सबमिट करें आपका कितना स्कोर परीक्षा में हुआ है दिखाई देगा बीपीएससी के तरफ से अभी रिजल्ट जारी नहीं की गई है जल्द ही रिजल्ट जारी करेंगी

CTET ResultClick Here
Join TelegramClick Here
Official WebsiteClick Here
x

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *