Google Pay Se Paise Kaise Kamaye: अब आप गूगल पे ऐप की मदद से घर बैठे ₹1000 से ₹1200 तक रोजाना कमा सकते हैं, ये देखे आसान तरीका

Google Pay Se Paise Kaise Kamaye: अब आप गूगल पे ऐप की मदद से घर बैठे ₹1000 से ₹1200 तक रोजाना कमा सकते हैं, ये देखे आसान तरीका : Google Pay Se Paise Kaise Kamaye: अब Google Pay ऐप की मदद से आप घर बैठे रोजाना ₹500 से ₹1000 तक कमा सकते हैं, ये हैं आसान तरीके – आज के डिजिटल वर्ल्ड में कौन नहीं चाहता कि ऑनलाइन पेमेंट ऐप का इस्तेमाल किया जाए। क्योंकि हम सभी जानते हैं कि इस डिजिटल युग में हर कोई ऑनलाइन पेमेंट ऐप का इस्तेमाल एक्सचेंज और खरीदारी करने के लिए करता है। और आजकल ऑनलाइन लेनदेन को अधिकांश लोगों द्वारा सुरक्षित लेनदेन माना जाता है। लोग ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करने के लिए गूगल पर उपलब्ध ऐप्स का इस्तेमाल करते हैं, इन ऐप्स से लोगों को केस अपने पास रखने की जरूरत नहीं है।

घर बैठे इन आसान तरीकों से Phone Pay APP से रोजाना 500 से 1000 तक कमाए

Google Pay Se Paise Kaise Kamaye

गूगल पे ऐप क्या है

सबसे पहले हम आपको बता दें कि गूगल पर क्या है, गूगल पर, गूगल का एक ऑनलाइन ट्रांजैक्शन प्लेटफॉर्म है, जिसके जरिए लोग डीटीएच रिचार्ज, मोबाइल रिचार्ज, मनी ट्रांसफर, इलेक्ट्रॉनिक बिल पे जैसे ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करते हैं। शॉपिंग आदि। अगर आप गूगल पे ऐप के जरिए बिजली बिल का रिचार्ज और पेमेंट करते हैं तो इसके लिए भी आपको कैशबैक दिया जाता है, अगर आप गूगल पे ऐप का इस्तेमाल नहीं करते हैं तो आप कैशबैक के तौर पर इसका फायदा उठा सकते हैं। इसके लिए आपको गूगल पे ऐप से जुड़ने की प्रक्रिया भी बताई गई है, गूगल पे ऐप का सीधा लिंक दिया गया है।

Google Pay ऐप में अकाउंट खुलवाने के लिए इन दस्तावेजों की जरूरत होगी

  • उम्मीदवार का बैंक अकाउंट
  • ईमेल आईडी ।
  • मोबाइल नंबर जो बैंक अकाउंट से लिंक हो
  • ATM या डेबिट कार्ड

Related Article

Google Se Paise Kaise Kamaye In Hindi: घर बैठे पैसे कमाएं

Mobile Se Paise Kaise Kamaye: कैंडिडेट्स गूगल पर ऐप्स की मदद से कई तरह से पैसे कमा सकते हैं। इस ऐप की मदद से लेन-देन करने पर कैशबैक का लाभ भी मिलता है, जो आपके खाते में जाता है, साथ ही आप इस ऐप की मदद से गेम खेलकर कैशबैक जीत सकते हैं और प्रोमो कोड के जरिए पैसे कमा सकते हैं। Google पे ऐप पर पंजीकरण करने के लिए आवेदकों को एक बैंक खाते और एटीएम डेबिट कार्ड की आवश्यकता होती है। इस रजिस्ट्रेशन के बाद ही उम्मीदवारों को उनके खातों में कैशबैक का लाभ मिलता है।

Google Pay App में Cashback से पैसे कैसे कमाए ?

अगर आप भी Google Pay Application का इस्तेमाल करते हैं तो आप हर दिन 300 से 500 कमा सकते हैं, इसके लिए आपको अपने दोस्तों को ईमेल टेलीग्राम या अपने व्हाट्सएप नंबर पर भेजते समय “Share Google Pay App Link” देना होगा। क्या हो जाएगा। अगर कोई Google पे ऐप डाउनलोड करता है और दिए गए लिंक से लॉग इन करता है और लेनदेन करता है, तो आपको ₹100 कैशबैक का लाभ मिलेगा। इसके अलावा आप Google Pay एप्लिकेशन की मदद से मोबाइल रिचार्ज, बिजली बिल आदि का भुगतान करके कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं।

Paytm Se Paise Kaise Kamaye: घर बैठे Paytm से कमाएं 10 से 15 हजार रुपए, जानिए तरीका

Google Pay Se Paise Kaise Kamaye

आप अपने घर बैठे Google Pay ऐप के जरिए गेम खेलकर कैशबैक कमा सकते हैं और प्रोमो कोड के जरिए पैसे कमा सकते हैं। गूगल पे ऐप पर रजिस्टर करने के लिए आपको एक बैंक अकाउंट और एक एटीएम या डेबिट कार्ड की जरूरत होगी। अगर आप Google Pay ऐप पर अपना रजिस्ट्रेशन सफलतापूर्वक पूरा कर लेते हैं, तो आप नीचे दिए गए महत्वपूर्ण चरणों का पालन करके भी कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।

गूगल पे एप डाउनलोड कैसे करें

  • Google Pay एप्लिकेशन को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको Play Store ऐप को ओपन करना होगा।
  • ऐप ओपन करने के बाद आपको ऊपर सर्च बार में Google Pay लिखकर सर्च करना है
  • सर्च करने के बाद आपको Google Pay App Download Link/Install Link पर क्लिक करना है
  • क्लिक करने के बाद आपके फोन में Google Pay डाउनलोड हो जाएगा। ।
  • हमने नीचे Google पे ऐप डाउनलोड करने का सीधा लिंक भी दिया है।
  • Google Pay डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें – यहां क्लिक करें ।

1.गेम खेल कर पैसे कैसे कमाए

अगर आप गूगल पर एप्लीकेशन का इस्तेमाल करते हैं तो आप गेम खेलकर भी पैसे कमा सकते हैं। Google Pay ऐप पर आप लूडो रमी जैसे अलग-अलग गेम खेलकर और अच्छा करके mormax करके पैसे कमा सकते हैं। इससे आप गूगल पर मौजूद एप्लिकेशन की मदद से छोटे-बड़े गेम खेलकर पैसे कमा सकते हैं।

2. कैशबैक के जरिए पैसे कैसे कमाएं

अगर आप google pay ऐप का इस्तेमाल करते हैं तो आप रिफ्रेश और कमाई के जरिए रोजाना 300 से 500 रुपये कमा सकते हैं। इसके लिए आपको रिफ्रेश एंड अर्न पर क्लिक करना होगा और ईमेल, टेलीग्राम या व्हाट्सएप द्वारा अपने दोस्तों को लिंक शेयर करना होगा, अगर आपका कोई दोस्त आपके द्वारा भेजे गए लिंक से फोनपे डाउनलोड करता है और लॉगिन करता है और लेनदेन भी करता है। फिर आपको 100 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा आप गूगल पे के जरिए मोबाइल रिचार्ज, बिजली बिल और मनी ट्रांसफर करते हैं। तो आपको कैशबैक दिया जाता है।

3. प्रोमोकोड से पैसे कैसे कमाए

Google Pay ऐप का इस्तेमाल करके आप त्योहार के दौरान प्रोमो कोड के जरिए पैसे कमा सकते हैं। अगर आप प्रोमो कोड डालकर शॉपिंग करते हैं तो आपको अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जाता है।

4. रेफरल से पैसे कैसे कमाए

How To Earn Money From Referral Code In Hindi: Google Pay App 2022 की मदद से आप घर बैठे पैसे कैसे कमा सकते हैं (Ghar Baithe Paise Paise Paise Kamayen)। बता दें कि Google Pay में आप 2 तरह से पैसे कमा सकते हैं: पहला- Google Pay ऐप रेफरल और दूसरा- Google Pay ऐप कैशबैक ऑफर। आइए सभी विवरण देखें:

  • सबसे पहले उम्मीदवार को गूगल प्ले स्टोर पर जाना होगा।
  • इसके बाद Google Pay को डाउनलोड करना होगा।
  • इसके बाद Google Pay ऐप लॉगइन करें।

इस एप्लिकेशन को लॉगिन करने के बाद फ्री प्रेस एंड अर्न ऑप्शन पर क्लिक करें और अपने दोस्तों के साथ गूगल पे लिंक शेयर करें। उसके बाद उम्मीदवार तुरंत ₹100 Google Pay कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इस आर्टिकल में हमने आपको पूरी जानकारी देने की पूरी कोशिश की है जहां आप 2-3 घंटे काम करके मोबाइल से पैसे कमा सकते हैं। कभी भी अपना कीमती समय बर्बाद न करें, पहले पूरी जानकारी प्राप्त करें और फिर “घर बैठे पैसे कमाएँ“, अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहें।

PM Kisan Village farmer ListClick Here
Join Telegram Click Here
Home Page Click Here
Official WebsiteClick Here
x

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *