PM Modi Seema Sachin News: आज सीमा हैदर और सचिन पीएम नरेद्र मोदी से आमने सामने- इस कारण से बुलाया

PM Modi Seema Sachin News: आज सीमा हैदर और सचिन पीएम नरेद्र मोदी से आमने सामने- इस कारण से बुलाया ।

PM Modi Seema Sachin News पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर भारत में अब एक सनसनी बन गयी हैं। सीमा को लेकर हर दिन नया खुलासा हो रहा है। सीमा व सचिन बीते मार्च में नेपाल के एक होटल में फर्जी नाम से कमरा बुक करके करीब एक सप्ताह तक साथ में रुके थे। इस दाैरान उनके साथ बच्चे नहीं थे। इस बात की पुष्टि होटल के मालिक ने की है।

काठमांडू (एएनआई)। Seema Haider : अवैध रूप से सीमा पार कर नेपाल के रास्ते भारत में एंट्री करने वाली पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर का खेल अब बहुत जल्द खत्म होने वाला है। सीमा को अपने भारतीय साथी सचिन मीना के साथ नेपाल के एक होटल में एक दो नहीं बल्कि लगभग एक सप्ताह तक रुकी थी।

काठमांडू में न्यूज एजेंसी एएनआई के साथ एक विशेष बातचीत में न्यू विनायक रोल्पा जलजला रुक्मेली गेस्ट हाउस के मालिक ने खुलाया किया कि इस दौरान कपल ने ज्यादातर समय कमरे में ही बितया। मालिक ने कहा, वे मार्च में मेरे होटल में आए और सात-आठ दिनों तक रुके और फिर होटल से बाहर चले गए। होटल मालिक के मुताबिक, कपल ने फर्जी नाम से होटल में रजिस्ट्रेशन कराया।

इतना ही नहीं ज्यादातर समय वे कमरे में ही रहते थे वे सुबह और शाम को होटल से बाहर जाते थे लेकिन वे बहुत कम समय में लौट आते थे क्योंकि हमारा होटल आमतौर पर 9:30-10 के बाद बंद हो जाता है। वे ज्यादातर बाहर से लाए हुए फल खाते थे और यहां होटल में उन्होंने केवल नेपाली वेज थाली का ऑर्डर दिया था।

पहले सीमा ने फिर सचिन ने किया चेकआउट

मालिक ने याद करते हुए बताया कि सबसे पहले सचिन ने होटल में आकर कमरा बुक किया और कहा कि उसकी पत्नी रास्ते में है और सीमा अगले दिन आई और फिर वे लगभग 7 दिनों तक रुके। होटल चेक-आउट करते समय, पहले सीमा ने चेक-आउट किया और फिर अगले दिन सचिन ने। इस कपल के साथ उनके बच्चे नहीं थे।

PM Modi Seema Sachin News

PM Modi Seema Sachin News

कपल ने ‘शिवांश’ नाम से अपनी एंट्री की थी

होटल मालिक ने एएनआई को एंट्री लॉगबुक दिखाते हुए कहा,जब हाल ही में मैंने न्यूज में देखा तो मुझे एहसास हुआ कि वे सचिन और सीमा हैं क्योंकि उन्होंने ‘शिवांश’ नाम से अपनी एंट्री की थी। उन्होंने कहा, उन्होंने भारतीय मुद्रा नोटों में नकद भुगतान किया था। वहीं सीमा हैदर सचिन मीना के साथ रहने के लिए भारत आ चुकी थी।

Google Gmail ID Delete : गूगल ने जारी नोटिस बचाना है तो बचा ले सब होगा डिलीट YouTube सहित

सवाल है कि भारत आने में मदद किसने की

दोनों ग्रेटर नोएडा में एक साथ रहने लगे। हालांकि सीमा को बिना वीजा के अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने के आरोप में 4 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था, वहीं सचिन को अवैध अप्रवासियों को शरण देने के लिए गिरफ्तार किया गया। अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि पाकिस्तान से भारत आने में उसकी मदद किसने की।

यूपी पुलिस से सीमा हैदर पर रिपोर्ट मांगी गयी

इस बीच, केंद्रीय खुफिया एजेंसियों ने सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) और उत्तर प्रदेश पुलिस से सीमा हैदर पर रिपोर्ट मांगी है, जो पाकिस्तान के कराची से नोएडा पहुंचने के लिए नेपाल से यात्रा की थी। एजेंसियां सीमा हैदर के बारे में सतर्क हो गईं जो अपने भारतीय साथी के साथ शादी करने और रहने के लिए अवैध रूप से भारत आई है।

ऑनलाइन गेम के जरिए हुयी थी दोनों में दोस्ती- PM Modi Seema Sachin News

सीमा व सचिन मीना की दोस्ती एक ऑनलाइन गेम पबजी के जरिए हुई थी। यूपी के डीजीपी कार्यालय ने एक नोट जारी किया कि सीमा के पास से दो वीडियो कैसेट, चार मोबाइल फोन, पांच पाकिस्तान-अधिकृत पासपोर्ट, अधूरे नाम और पते के साथ एक अप्रयुक्त पासपोर्ट और आईडी कार्ड बरामद हुआ। इसकी जांच तेजी से चल रही है।

HomepageGoogle Gmail ID Delete Click Here
Join Our Telegram GroupPM Modi Seema Sachin News Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *