Shri Lanka Vs Scotland Dream11 Team : जल्दी से ड्रीम टीम बना लो समय बहुत कम बचा है आज का मैच एक तरफ़ा फ्री रोजाना यहाँ से लो टीम और जोतो करोरो रूपए

Shri Lanka Vs Scotland Dream11 Team: दसुन शानाका के नेतृत्व में श्रीलंका (SL) और रिची बेरिंगटन के स्कॉटलैंड (SCO) एक-दूसरे के सामने इस सोमवार (26 जून) ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप क्वालीफायर्स 2023 में भिड़ेंगे। इस मैच की मेजबानी बुलावायो के क्वींस स्पोर्ट्स क्लब द्वारा की जाएगी और खेल 12:30 बजे IST में शुरू होगा

श्रीलंका क्वालीफायर राउंड में अपनी शीर्ष फॉर्म में हैं और तीन मैचों में सभी जीत के बाद वर्ग A की स्थितियों में शीर्ष स्थान पर हैं, जहां उनके पास छह अंक हैं। वे आईरलैंड को 133 रन से हराने के बाद इस मैच में आ रहे हैं। पहली पारी में डिमुथ कारुनारत्ने ने 103 रन बनाए और 326 रन का लक्ष्य तय किया, जिसके बाद दूसरी पारी में वानिंदु हसरंगा ने 10 ओवर के अपने गेंदबाजी स्पेल में पांच विकेट लिए। वे अपने जीते जारी रखने की उम्मीद कर रहे हैं।

Shri Lanka Vs Scotland Dream11 Team

Shri Lanka Vs Scotland Dream11 Team

Shri Lanka Vs Scotland Dream11 Team

स्कॉटलैंड इस मैच में उम्मान को 76 रनों से हराने के बाद आ रहे हैं। ब्रैंडन मैकमुलेन ने पहली पारी में 136 रन बनाए और 321 रनों का लक्ष्य तय किया। उन्हें इस मैच का मैन ऑफ द मैच भी घोषित किया गया। दूसरी पारी में, क्रिस ग्रीव्स ने अपने 10 ओवर के स्पेल में पांच विकेट लिए और उम्मान को 244 रनों पर समाप्त किया। वे तीन मैचों की जीत के बाद मोमबत्ती स्थान पर हैं। वे अपनी जीती जारी रखने और श्रीलंका के खिलाफ दो अंक हासिल करने की उम्मीद करेंगे।

यदि आप क्रिकेट में अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए सुझाव चाहते हैं, तो यहां कुछ महत्वपूर्ण टिप्स हैं:

खिलाड़ियों की पिछली प्रदर्शन का अवलोकन करें और उनकी फॉर्म, रन बनाने की क्षमता, विकेट लेने की क्षमता, और उनके खेल के तालमेल को महसूस करें। इससे आपको अच्छी टीम का चयन करने में मदद मिलेगी।

मैच की स्थापना को महत्वपूर्ण रूप से जांचें, जैसे कि मैच की स्थान, मौसम, पिच की स्थिति और टीमों के बीच के इतिहास। ये सभी तत्व आपको सही खिलाड़ी और टीम का चयन करने में मदद करेंगे। स्कोटलैंड और श्रीलंका की खेल की विशेषताओं को ध्यान में रखें, जैसे कि टीम की पसंदीदा पिच और किस खिलाड़ी की क्षमता पर इसका असर पड़ सकता है। यह जानना महत्वपूर्ण है कि आपके पास किस प्रकार के खिलाड़ी की आवश्यकता है और कैसे आप उन्हें अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं।

कप्तान और उपकप्तान टीम के लिए महत्वपूर्ण होते हैं। उनका प्रदर्शन और खेल की स्थिति पर ध्यान दें और उनके आधार पर टीम के नेतृत्व के लिए उचित व्यक्ति का चयन करें। खेल के दौरान अपनी टीम के कप्तान और उपकप्तान के साथ संपर्क में रहें। वे आपको खेल की पदार्थों के बारे में सलाह देंगे और उपयुक्त तथाकथिता पर निर्णय लेने में मदद करेंगे।

यह थे कुछ महत्वपूर्ण टिप्स जो आपको Dream11 में सहायता प्रदान कर सकते हैं। इसके अलावा, अपनी अनुभव और समझ के साथ खेलें और अपने चयन को विवेकपूर्वक करें। सुखी क्रिकेट देखें और बढ़िया प्रदर्शन करें!

https://dbtbihar.com/fantacy-team-trick/

Join Telegram

यहां ICC विश्व कप क्वालीफायर्स 2023 में श्रीलंका और स्कॉटलैंड के बीच बेस्ट फैंटेसी पिक्स के लिए Dream11 प्रीडिक्शन है:

1. श्रीलंका के लिए बेस्ट फैंटेसी पिक्स:

  • – डिमुथ कारुनारत्ने (बैटिंग)
  • – कुशल पेरेरा (बैटिंग/गेंदबाजी)
  • – वानिंदु हसरंगा (गेंदबाजी)
  • – दुशमंत चामेरा (गेंदबाजी)

2. Best Fantasy Picks for Scotland:

  • – कालम मैक्क्लेगन (बैटिंग)
  • – जॉनी बैरस्टो (बैटिंग/गेंदबाजी)
  • – मार्क वाट्सन (गेंदबाजी)
  • – अलास्तेयर एविन्स (गेंदबाजी)

यह सुझाव Dream11 फैंटेसी क्रिकेट टीम के लिए हैं, जिसे आप अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं। कृपया ध्यान दें कि ये सुझाव मेरे विचारों पर आधारित हैं और अस्थिर हो सकते हैं। आपको अपनी स्वयं की विश्लेषण करनी चाहिए और मैच की ताजगी के आधार पर अपनी टीम का चयन करना चाहिए। सुखी फैंटेसी क्रिकेट का आनंद लें और अच्छे परिणाम के लिए खेलें

Shri Lanka Vs Scotland Dream11 Team

Shri Lanka Vs Scotland Dream11 Team

x

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *