Sima Haidar News 21 July :- सीमा हैदर निकली ख़ुफ़िया एजेंट का जासूस पकड़ कर ले गयी पुलिस सभी हो जाये सतर्क

Sima Haidar News :- सीमा हैदर निकली ख़ुफ़िया एजेंट का जासूस पकड़ कर ले गयी पुलिस सभी राज्य सरकार का ऐलान हो जाये सतर्क

Sima Haidar News: पाकिस्तान से अपना प्यार पाने भारत आईं सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी में जासूसी का एंगल आया। सीमा को एटीएस ने ग्रेटर नोएडा स्थित उसके घर से हिरासत में ले लिया है। सीमा के साथ ही उसके चार बच्चों और सचिन को भी ले गई है पुलिस। इन्हें किसी सीक्रेट लोकेशन पर ले जाया गया है। खबरों के मुताबिक, सीमा से पूछताछ की जा रही है।

IB यानी इंटेलिजेंस ब्यूरो को इनपुट मिला है कि सीमा हैदर के चाचा पाकिस्तानी सेना में सूबेदार है। उसका भाई भी पाकिस्तानी आर्मी में है। जबकि इससे पहले सीमा ने कहा था कि उसका भाई सेना में नहीं है, बल्कि सेना में भर्ती की तैयारी कर रहा है। सच जानने के लिए यूपी एटीएस जांच कर रही है।

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी

सीमा की मोबाइल डिटेल्स की भी दोबारा जांच की जा रही है। नोएडा पुलिस ने सीमा के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है। सचिन के परिवार को किसी से मिलने नहीं दिया जा रहा है। देश की राजधानी से सटे नोएडा से महज 50 किलोमीटर की दूरी पर यमुना एक्सप्रेस-वे के पास रबूपुरा कुछ दिनों पहले तक एक सामान्य कस्बा था, बिल्कुल पुराने देहाती कस्बे जैसा। लेकिन पिछले करीब एक हफ्ते से यहां ‘पीपली लाइव‘ फिल्म जैसी हालत बन गई है। इसकी वजह है हिंदुस्तान की सरहद के उस पार से चार बच्चों के साथ आई पाकिस्तानी बहू। महज पांचवीं तक पढ़ी हुई सीमा हैदर नाम की यह महिला अविश्वसनीय तरीके से कराची, नेपाल और दिल्ली होते हुए यूपी के इस कस्बे में सचिन मीणा के पास पहुंच गई।

Sima Haidar News

Sima Haidar News

यह पूरी कहानी शुरू होती है मोबाइल फोन पर ऑनलाइन खेले जाने वाले PUBG Game पर। रबूपुरा कस्बे के मीणा ठाकुरान मोहल्ले का रहने वाला 24 साल का सचिन मीणा सिर्फ आठवीं तक पढ़ा है। कोविड से पहले वह कस्बे में ही परचून की एक दुकान पर काम करता था। कोविड काल में दुकानें बंद हो गईं, तो उसका काम भी चला गया। खाली बैठा सचिन मोबाइल पर पबजी गेम खेलता था।

पीएम किसान सम्मान निधि के 6000 की जगह अब किसानों को मिलेगा 10000 रुपये, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

देश में इस समय पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी चर्चा का विषय बनी हुई है। इसी बीच सीमा हैदर पर पाकिस्तानी जासूस होने का भी आरोप लग रहा है। वहीं अब यूपी एटीएस की टीम ने पाकिस्तानी निवासी सीमा हैदर को हिरासत में ले लिया और गुप्त स्थान पर सीमा हैदर से एटीएस ने पूछताछ शुरू कर दी है। सीमा हैदर शुरू से ही एटीएस के राडार पर थी, वह नेपाल के रास्ते अपने प्रेमी सचिन से मिलने भारत आई। अब एटीएस की टीम व्हाट्सएप चैट और तमाम सबूतों के आधार पर आगे की पूछताछ करेगी।

निष्कर्ष – Sima Haidar News

सितंबर 2020 में गेम खेलने के दौरान वह कराची की रहने वाली सीमा हैदर (Seema Haider) के संपर्क में आया। गेम खेलने के दौरान दोनों अपना माइक्रोफोन ऑन करके रखते थे। इस दौरान वे एक-दूसरे से बात करते थे। गेम चैट पर भी बातें किया करते थे। रोजाना तीन-चार घंटे वे गेम खेलते और एक-दूसरे से बात करते।

Homepagesima haidar news Click Here
Joint Telegramnew Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *