SRH vs RCB Match Prediction – Who will win today’s IPL match between SRH and RCB?

SRH vs RCB Match Predictionमौ जूदा आईपीएल 2023 में खुद को जिंदा रखने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए बेहद अहम होगा। दक्षिण भारत की दो टीमें 18 मई को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में भिड़ेंगी और उससे पहले इन दोनों फ्रेंचाइजी पर जबरदस्त दबाव है।

गुजरात टाइटन्स के हाथों अपनी पिछली हार के बाद, SRH के मुख्य कोच ब्रायन लारा ने टीम के साथ अपनी निराशा व्यक्त की और इस प्रकार, एडेन मार्करम के नेतृत्व वाली टीम अच्छी तरह से समाप्त करने और एक बिंदु साबित करने के लिए तैयार होगी। खिलाड़ी भी अतिरिक्त रूप से प्रेरित होंगे क्योंकि अगले साल रिटेंशन काफी हद तक इस बात पर निर्भर करेगा कि वे लीग के अंतिम दो मैचों में जाते हैं। इस बीच, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या SRH उमरान मलिक को मिश्रण में लाता है, जिन्हें बीच में खुद को साबित करने का कोई मौका नहीं मिला।

SRH vs RCB Match Prediction

यहां देखें SRH बनाम RCB

जब आरसीबी की बात आती है, तो फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली टीम वर्तमान में आईपीएल अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है और एक जीत उन्हें चौथे नंबर पर जाने में मदद कर सकती है। इस बीच, अब तक के व्यक्तिगत प्रदर्शन की बात करें तो कप्तान ने उदाहरण पेश किया जबकि विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल ने समय-समय पर अच्छा प्रदर्शन किया। इस बीच मोहम्मद सिराज ने गेंद के साथ उल्लेखनीय प्रदर्शन किया लेकिन टूर्नामेंट के कारोबारी अंत में दूसरों को सुधार करना होगा।

मैच विवरण

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, मैच 65, आईपीएल 2023
स्थान: राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम, हैदराबाद

  • दिनांक और समय: सोमवार, 18 मई, शाम 7:30 बजे IST
  • टेलीकास्ट और स्ट्रीमिंग विवरण: स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और JioCinema

राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम की पिच रिपोर्ट बैटिंग या बॉलिंग:

राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम की सतह ने मौजूदा सत्र में उच्च स्कोरिंग मामले प्रदान किए हैं। इन परिस्थितियों में पहले गेंदबाजी करना आदर्श होगा और 190 रन से ऊपर कुछ भी पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम के लिए एक अच्छा योग होगा।

SRH बनाम RCB संभावित प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH):

अनमोलप्रीत सिंह, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन, अब्दुल समद, मार्को जानसन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, उमरान मलिक, फजलहक फारूकी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB):

विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), अनुज रावत, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), माइकल ब्रेसवेल, वेन पार्नेल, कर्ण शर्मा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज

SRH बनाम RCB संभावित सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनकर्ता

संभावित सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज
फाफ डु प्लेसिस :
आरसीबी के सलामी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस मौजूदा सीजन में शानदार फॉर्म में हैं। अब तक 12 मैचों में, 38 वर्षीय ने 631 रन बनाए हैं और इसके साथ ही वह आईपीएल ऑरेंज कैप के मौजूदा धारक हैं। विशेष रूप से, एक ऐसी पिच में जो बल्लेबाजों को हावी होने के लिए उपयुक्त होगी, फाफ एक बार फिर इसकी गिनती कर सकते हैं।

संभावित सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज

भुवनेश्वर कुमार :

अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार यकीनन आईपीएल में खेलने वाले सर्वश्रेष्ठ भारतीय तेज गेंदबाजों में से एक हैं। पिछले मैच में, उन्होंने शानदार पांच विकेट लिए और इसके साथ ही अब उनके नाम 12 मैचों में 14 विकेट हो गए हैं। SRH निश्चित रूप से उन्हें एक बार फिर सर्वोच्च शासन करते देखने के लिए उत्सुक होगा।

आज के मैच की भविष्यवाणी: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर मैच जीतेगी

Srh vs rcb

x

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *